जब सनी देओल को पड़ गया था जोरदार थप्पड़, करीना की ननद में गुस्से में कर दिया था कांड

80 और 90 के दशक में बड़े पर्दे पर एक्टिंग कर ख़ूब नाम कमाने वाले मशहूर अभिनेता सनी देओल अब एक राजनेता के रूप में भी जाने जाते हैं. साल 2019 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव लड़ा था और वे पंजाब के गुरदासपुर से सांसद चुने गए थे. लंबे समय से सनी देओल फ़िल्मी दुनिया से दूर है हालांकि उनसे जुड़े किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं.
सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ फिल्म ‘बेताब’ से की थी. उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी और उसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया. सनी की बेहद लोकप्रिय फिल्मों में ‘घायल’ का नामा भी शामिल है. बाद में इस फिल्म का सीक्वल भी ‘घायल वंस अगेन’ बना था. इस फिल्म में सनी के साथ अभिनेत्री सोहा अली खान ने काम किया था.

घायल वंस अगेन फिल्म साल 2016 में आई थी और बुरी तरह फ्लॉप रही थी. फिल्म में सोहा अली खान ने रिया जबकि सनी देओल ने अजय मेहरा का किरदार निभाया था. हालांकि फिल्म के सेट पर एक बार सोहा ने सनी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था और सेट पर मौजूद हर कोई काफ़ी हैरान रह गया था.

दरअसल, फिल्म में एक सीन में सोहा को सनी को थप्पड़ मारना था. सोहा ने फिल्म में एक साइकेट्रिस्ट का किरदार निभाया था. सनी जब अपने आपे से बाहर हो जाते हैं तो उन्हें सोहा जोरदार थप्पड़ मार देती है. सोहा, सनी को होश में लाने के लिए ऐसा करती है. बताया जाता है कि जब यह सीन शूट किया जा रहा था तो सोहा ने सनी को जरुरत से अधिक तेज थप्पड़ मार दिया था.

इस किस्से के बारे में फिल्म से जुड़े सूत्रों ने भी बात की थी. सूत्रों ने बताया था कि, एक सीन में दिखाया गया था कि सनी देओल को काफ़ी गुस्सा आ जाता है और वे अपने आपे से बाहर हो जाते हैं, हालांकि सोहा उन्हें होश में लाने का काम करती है और उन्हें जोरदार थप्पड़ मार देती है. एक्ट्रेस अपने किरदार में इस कदर खो गई थी कि जिसका खामियाजा सनी को भुगतना पड़ा था.
सोहा का जोरदार थप्पड़ देखकर सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे. खुद सोहा यह नहीं समझ पाई थी कि आख़िर उन्होंने क्या कर दिया है. वहीं ऐसी स्थिति में सनी ने मामला संभाला और इस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. शायद वे भी यह जानते थे कि सोहा ने यह जान बूझकर नहीं किया है.

वैसे इस तरह की घटनाएं फिल्म के सेट पर होना आम बात है. कई बार कलाकार अपने किरदारों में इस कदर उतर जाते हैं कि वे ऐसी अनचाही गलतियां कर जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *