अपने लुक की वजह से कभी शर्मिंदा होती थीं लेकिन ए$ल्ट स्टार बनकर लाखों रुपए कमा रहीं हैं दो जुडवां बहनें।

एक पुरानी कहावत है कि पैसा और मजाक सोच समझकर उड़ाना चाहिए नहीं तो फिर बाद में पछताना पड़ता है।

आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम पैसे की तो बात नहीं करेंगे लेकिन मजाक की बात करेंगे।

दो बहने हैं डोली और डेजी, यह दोनों बहनें जुड़वा हैं और वे अपने बचपन में अपने मोटापे और बालों के रंग के कारण लोगों की हंसी का पात्र बनती थीं।

लेकिन आज उन्होंने अपने इस लुक को अपने जीवन जीने का आधार बना लिया है।

वे आज इसी से करोड़ों रुपए का मुनाफा ले रही हैं। वे एक ए$ल्ट साइट पर मॉडलिंग कर रही हैं

इसके लिए उन्होंने एक करोड़ रूपया अपनी प्लास्टिक सर्जरी पर ही खर्च कर डाले थे। वे दोनों बहनें एक साथ एक ट्रांसमिशन क्लीनिक पर जाती थीं

और अपने बदले लुक के कारण वे OnlyFans पर हर महीने करें 10 लाख रुपए कमाने शुरू कर दिए थे। ये दोनों बहनें इंग्लैंड के एक शहर स्टॉकहोम ऑन पीट की रहने वाली हैं।

इन्होंने अपनी रियल चर्बी को बदल दिया है और वे इसी से खूब पैसे कमा कर ऐसो आराम की जिंदगी जी रही हैं।

लोगों ने खूब उड़ाया मजाक

डोली और डेजी दोनों बहनें हैं। ओनलीफैंस पर वे डबल D’s के नाम से प्रसिद्ध हैं।

इन दोनों बहनों ने Only Fans पर एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि जब भी स्कूल जाती थीं तो लोग उनके लुक को देखकर हंसी उड़ाया करते थे।

उन्हें ताना मारते थे कि उनके न केवल सर के बाल सफेद थे बल्कि उनकी आई ब्रो भी सफेद थीं। लोग उन्हें उनके इस लुक की वजह से लोग उन्हें दादी कहकर ताना मारते थे।

हालात यह हो गए थे कि इनमें से एक बहन को अपने आप से घृणा होने लगी थी। वे वैसे कपड़े नहीं पहनती थीं जिसमें उनके तन दिखाई दे।

जैसे-तैसे उनका स्कूल निपटा तो उन्होंने नृत्य सीखा। कोविड-19 के दौरान उनकी नौकरी छूट गई। फिर उन्होंने OnlyFans पर अपना अकाउंट बनाया वहां से कमाई करने लगीं।

सर्जरी ने बदल दी जिंदगी

एक इंटरव्यू के दौरान इन दोनों बहनों ने बताया कि यूके में सर्जरी कराने के लिए उन्होंने बहुत ज्यादा रकम खर्च की थी। लिप फिलर से लेकर शरीर के कई हिस्सों में सर्जरी के लिए उन्होंने पैसे खर्च किए।

उन्होंने पैसे खर्च करने में एक बार भी संकोच नहीं किया। लेकिन अभी भी अपनी सर्जरी से संतुष्ट नहीं है। वे अभी और सर्जरी कराना चाहती हैं।

डेली स्टार में छपी खबर के अनुसार उनके स्कूल टीचर ने एक बार उनसे संपर्क किया और उनको तारीफ करते हुए कहा कि अब वे दोनों बहने बहुत खूबसूरत हो गई हैं।

अपने टीचर की तारीफ इन दोनों बहनों को रास नहीं आई और भड़कते हुए बोलीं कि यह वही लोग हैं जो कभी उनका मजाक उड़ाया करते थे। आज जब हम सफल हैं तो हमारी तारीफ करते हैं।

इसीलिए कहते हैं दोस्तों कि कभी किसी का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए क्योंकि बंद घड़ी भी दिन में दो बार सही समय देते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *