इन पांच कलाकारों ने जेठालाल बनने से कर दिया था इंकार। अब पछता रहे होंगे।

कई बार हमारे जीवन में हम ऐसे फैसले ले लेते हैं उनका पछतावा हमें ताउम्र रहता है।

हम उन्हें छोटा मौका समझ कर छोड़ देते हैं लेकिन जब उनका भविष्य में पता लगता है। तब हमारे पास पछताने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं रहता।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल की भूमिका दिलीप जोशी निभा रहे हैं लेकिन हम आपको ऐसे पांच कलाकारों की बात बताने जा रहे हैं जिन्होंने टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का जेठालाल बनने से इंकार कर दिया था।

लेकिन अब कहीं ना कहीं गए अपने इस फैसले पर पछताते तो होंगे ही। आइए जानते हैं वे 5 कलाकार कौन से हैं ?

कीकू शारदा

किकू शारदा को कौन नहीं जानता । वे इस समय कपिल शर्मा के मशहूर टीवी शो कपिल शर्मा शो में विभिन्न रूप से कॉमेडी करते नजर आते हैं।

सबसे पहले किकू शारदा को ही जेठालाल बनने का अवसर दिया गया था लेकिन उन्होंने इस को ठुकरा दिया था।

बताया जाता है की चीकू फुल टाइम कॉमेडी नहीं करना चाहते थे वे खुद को स्टैंड अप कॉमेडी में ही सुकून महसूस करते थे

राजपाल यादव

राजपाल यादव बॉलीवुड फिल्मों की कॉमेडी की जान हैं।  उनके कॉमेडी की वजह से ही उनके लाखों फॉलोअर्स हैं लेकिन वे टीवी पर कोई काम नहीं करना चाहते।

यही कारण था कि उनके पास जेठालाल बनने का ऑफर पहुंचा था तो उन्होंने इसे छोटा-मोटा रोल समझकर ठुकरा दिया था लेकिन अब राजपाल यादव पछताते जरूर होंगे।

योगेश त्रिपाठी

 

भाभी जी घर पर हैं के दरोगा हप्पू सिंह को को नहीं जानता  ?

वे अपनी अलग तरीके की कॉमेडी की वजह से सभी के दिलों पर राज करते हैं। वे अब हप्पू सिंह की उल्टन पलटन में भी कलाकारी करते नजर आते हैं।

बताते हैं कि जेठालाल का किरदार योगेश त्रिपाठी के पास भी पहुंचा था लेकिन योगेश त्रिपाठी ने दूसरे शो की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण इसमें काम करने से मना कर दिया था।

एहसान कुरैशी

एहसान कुरेशी एक हास्य कवि हैं और उनको एक स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर भी जाना जाता है शायद आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एहसान कुरैशी एक बहुत अच्छे कलाकार भी हैं।

उनकी इसी की प्रतिभा को देखते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूूूूर्स ने उन्हें जेठालाल बनने का प्रस्ताव दिया था। मगर उन्होंने इस शो में काम करने से मना कर दिया था।

अली असगर

जेठालाल की भूमिका निभाने की क्रम में अली असगर का नाम भी था लेकिन अली असगर अपने अन्य शो में व्यस्त होने के कारण अली ने इस शो में काम करने से मना कर दिया

अली इस समय द कपिल शर्मा शो मैं स्टैंड अप कॉमेडी करते हुए नजर आते हैं

इसके अलावा अली कहानी घर घर की कुटुंब कॉमेडी सर्कस मैं भी अपनी कलाकारी के जौहर दिखा चुके हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *